Thursday 14 December 2017

Enforex स्कूल मारबेला


Marbella Enforex में Enforex Marbella में स्पेनिश भाषा पाठ्यक्रम 1989 में स्थापित किया गया था और स्पेनिश भाषा यात्रा में एक विशेषज्ञ के लिए विकसित किया गया है और स्पेन में स्पैनिश को एक विदेशी भाषा के रूप में शिक्षण और पूरे स्पैनिश बोलने वाले दुनिया स्पेन में 10 एनेरिकेक्स स्कूल हैं, जिनमें एलिकांटे, बार्सिलोना, सीडीज़, ग्रेनेडा, मैड्रिड, मार्बेला, पैम्प्लोना, सलामांका, सेविला और वेलेंसिया हैं। अल्कोएंट, बार्सिलोना, ग्रेनेडा, मैड्रिड, मार्बेला, सलेमैंका, सेविला और वेलेंसिया के बीच यात्रा करना संभव है और ऐसे स्कूलों का मिलान करें जहां आप अपने पाठ्यक्रम को बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर करना चाहते हैं। 152 से अधिक देशों से हर साल के बच्चों, युवा लोगों, छात्रों, वयस्कों और वरिष्ठ नागरिकों ने एनरफेक्स भाषा पाठ्यक्रमों में भाग लिया। अपने शिक्षक की शिक्षा पूरी करने के बाद प्रत्येक विद्यालय के निदेशक द्वारा शिक्षण कर्मचारी का चयन किया जाता है। वे सभी को एक विदेशी भाषा के रूप में स्पेनिश को पढ़ाने में लंबा अनुभव है और उनकी नौकरी के लिए उनकी प्रेरणा और उत्साह अद्वितीय है। भाषा पाठ्यक्रम के दौरान हमारे शिक्षक अक्सर हमारे छात्रों के साथ सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं। Enforex पाठ्यक्रम के बारे में क्या विशेष रूप से प्रति सप्ताह 5 सांस्कृतिक पाठ हैं, जो विभिन्न मीडिया (सिनेमा, साहित्य, टीवी, समाचार पत्र, संगीत) का उपयोग करके सिखाया गया स्पेनिश और लैटिन अमेरिकी इतिहास, संस्कृति और जीवन के तरीकों के लिए छात्रों को पेश करने की पेशकश की जाती है। मार्बेला में Enforex स्कूल - 130 छात्रों की क्षमता के साथ - शहर के केंद्र, दुकानों, सलाखों और रेस्तरां के पास एक महान स्थान और समुद्र तट और सैर से चलने वाली केवल 5 मिनट की दूरी पर है। यह इमारत कई खुली हवा वाली पट्टियों के आसपास बनाई गई थी, जो इमारत को बहुत सारे प्राकृतिक प्रकाश के साथ भरती है वहां एक बड़ी छत भी है जहां छात्रों को ब्रेक के दौरान या कक्षा के बाद मिल सकता है। कई अन्य एनइफ़ेक्स स्कूलों के रूप में, स्पैनर्ड यहां अन्य यूरोपीय भाषाओं का अध्ययन करने और अंतरराष्ट्रीय छात्रों के साथ मिलकर आ सकते हैं, इस प्रकार दोनों समूह एक दूसरे के साथ आसानी से संपर्क कर सकते हैं और अपने नये अधिग्रहीत भाषा कौशल का अभ्यास कर सकते हैं। मरुबेला के अनुकूल माहौल के कारण, खेल और अन्य बाहरी गतिविधियां लगभग सभी वर्ष दौर (320 से अधिक दिन धूप में एक वर्ष) करनी होती हैं और यह आपके गोल्फ या टेनिस सबक के साथ अपनी भाषा की छुट्टियों को गठबंधन करने के लिए एक आदर्श स्थान है या यहां तक ​​कि फ्लैमेन्को कक्षाएं इस खंड में आप भाषा स्कूल, विशेष सुविधाओं, विभिन्न प्रकार के आवास और इस संस्थान के छात्रों पर अधिक जानकारी पा सकते हैं: स्कूल का अवलोकन: स्कूल, विशेष सुविधाएं, सबक छात्रों, पुस्तकालय सेवा, वेंडिंग मशीन के साथ आम कमरा, वाईफाई , इंटरनेट एक्सेस (निःशुल्क), छत, एयर कंडीशनिंग मैं मेरी गर्बा में कभी भी मरबेल में नहीं भूलूंगा इटली से फ्रांसेस्का, 16 साल की उम्र मैं मेरी गर्बा में कभी भी मरबेला में नहीं भूलूंगा, न ही वहां उन लोगों से मुलाकात की जो मॉनिटर, शिक्षक, समन्वयक, मेरे साथी मैं अपने पसंदीदा खेल, टेनिस, लगभग हर दिन मार्सबेला का अभ्यास करने में सक्षम था, इसलिए मुझे अगले साल लौटने की उम्मीद है। मैं दुनिया भर से दोस्तों से मिला जर्मनी से हेलमुट, 16 साल की उम्र में मुझे मार्बेला में बहुत अच्छा समय था मैं स्पेन से लड़कियों और लड़कों से मिले और दुनिया भर में और ई-मेल पर उनके साथ संपर्क में रहें। हर रोज हम कुछ अलग करते थे और हमारे पास कई गतिविधियां थीं जिनमें से चुनने के लिए। इस वर्ष मैं बार्सिलोना में जाकर अपने दोस्तों को मिलेगा जिन्होंने मुझे अपने घर में आमंत्रित किया है मेरा मॉनिटर हमारे लिए एक बड़ी बहन की तरह था। पोलैंड से लारा, 12 साल की उम्र मेरी मॉनिटर लुसिया ने हमेशा सब कुछ के साथ हमारी मदद की वह हमारे लिए एक बड़ी बहन की तरह थी मेरे कमरे में मेरे पास सविल, मर्सिया, एक इतालवी और एक रूसी लड़की से स्पेनिश दोस्तों हैं जो हमारे सभी लोगों की तुलना में कम स्पैनिश बोलते हैं और मुझे उनकी मदद करने के द्वारा स्पेनिश बोलने का डर खोना सीख रहा था। यह बहुत मज़ेदार था। मुझे मारबेला, पाएला, टोटला और पेस्काइटो फ्रिटो पसंद है। कोरिया से यूँ-ही मैं वास्तव में मार्बैला और अन्डलुआसी को प्यार करता था स्कूल के कर्मचारियों को बहुत अच्छा और सहायक था और छात्रों को घर पर महसूस किया। मुझे खाना भी पसंद आया, खासकर पागल, टोटला, और पेस्काइतो फ्रिटो इसके अलावा, मैंने सीखा कि मारिया डोलोरसस्पेनिनी स्कूल की मारेलला स्पैनिश लैंग्वेज स्कूल की सहायता से फ्लैमेन्को नृत्य कैसे करें, एक सौ और तीस छात्रों की पूर्ण क्षमता वाले एक एनएफ़ेनेस मार्बैला, एक छोटी सी स्कूल है जो छात्रों को आनंद लेने के लिए खुली हवा की जगह के लिए डिजाइन किया गया है। शहर के उत्कृष्ट वर्ष दौर मौसम के साथ ही अच्छी तरह से चलाने और जानकारीपूर्ण सबक में भाग लेना। केंद्र आकार समुदायों को प्रोत्साहित करता है, जहां स्पेनीस एक ही इमारत में सभी भाषा वर्गों के बीच इंटरनेशनल के साथ मिलते हैं: स्पेनिश, अंग्रेजी, फ्रेंच और जर्मन यह एक महान वातावरण के लिए अनुमति देता है, क्योंकि हर कोई सीखने में रुचि रखता है और साथ ही अपने नये वातावरण में अपने नए वातावरण में कुछ नए लोगों को जानना चाहता है, और आप नए दोस्तों के साथ यात्रा करने की इच्छा रखने के लिए अन्य देशों के लोगों से भी मिल सकते हैं। न्यूनतम छात्र उम्र: 14 वर्षीय डाउनटाउन समुद्रतट से 5 मिनट की पैदल दूरी पर और विभिन्न बस लाइनों के बगल में समुद्री प्रवास सुविधाएं नई 3 मंजिला इमारत छत से प्राकृतिक प्रकाश के साथ 17 कक्षा (14 अंदर और 3 बाहर) नि: शुल्क इंटरनेट एक्सेस के साथ 7 कंप्यूटर स्कूल भर में वाई-फाई बेतार इंटरनेट प्रत्येक कक्षा में ऑडियो-दृश्य उपकरण है विशाल छत, 3,500 मीटर 2 एयर कंडीशनिंग वेंडिंग मशीन वाले बड़े आम कमरा अध्ययन कक्ष रीडिंग रूम लाइब्रेरी सेवाएं (किताबें और वीडियो) शिक्षक कमरे छात्रों की टिप्पणियां एलिजाबेते स्लेसेरेवा मैंने अपना पहला दिन सोचा था बहुत मुश्किल होने जा रहा था क्योंकि मुझे एक स्तर का परीक्षण करना पड़ता था और खुद को बहुत से नए लोगों से घिरा हुआ लगता था। योशिदा केइसुक पहला दिन मैं स्कूल में पहुंचा, मैं स्पेनिश बोलने या समझने में असमर्थ था, इसलिए आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं कैसे परेशान था। हालांकि कक्षा मेरे लिए मुश्किल थी, शिक्षक बहुत अच्छा था और उसने मुझे और अधिक आरामदायक बनाया। चिहिरो मात्सुमोटो मुझे विद्यालय के लिए पहला दिन घबरा गया था और मुझे स्तर का परीक्षण करना था। मैं अभी भी स्पेन में आया था, इसलिए मैं वालेंसिया या स्कूल के बारे में कुछ भी नहीं जानता था। Arina मैं एक महान पहले दिन था सबसे पहले मैं बहुत घबरा गया था क्योंकि मैं अपने चारों ओर किसी को नहीं पता था यह पूरा करने के लिए लंबे समय तक नहीं लिया और मेरे सहपाठियों को विशेष रूप से दो लड़कियां जानना पड़ा: फ्रांस से एक और रूस से दूसरा हमारे मार्बेला स्कूल में कई अलग-अलग देशों के छात्रों की सह-अस्तित्व, स्पैनिश सीखने के लिए एक प्रोत्साहन है जो विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करने और जल्दी सीखने के लिए धक्का देता है। इसका मतलब यह है कि हमारे छात्रों को एक बहुसांस्कृतिक वातावरण में प्रगति और प्रगति होती है जहां शैक्षिक वातावरण में स्पेनिश को सीखने पर जोर दिया जाता है ताकि छात्रों को उनके भाषा कौशल और सांस्कृतिक समझ विकसित हो सकें जो कि पूरी तरह से समझने के साथ-साथ भाषा का उपयोग करने के लिए आवश्यक है अधिक प्रभावी और प्रामाणिक तरीके से इसमें शामिल हर किसी के लिए और अधिक प्रभावी सीखने के माहौल बनाने के लिए जोड़ा गया है यह स्थान विद्यालय का एक आकर्षक विशेषता भी है जो एक और दिलचस्प सीखने के माहौल को बनाने में मदद करता है। शहर के केंद्र में और समुद्र तट से कुछ ही मिनटों तक, स्कूल पूरी तरह से शहर के मुख्य आकर्षणों के आसान पहुंच के भीतर स्थित है, जिसे आप यात्रा करना चाहते हैं। इसका मतलब यह है कि यह कक्षा के बाद छात्रों द्वारा संगठित सांस्कृतिक यात्राओं, सैर या समुद्र तट यात्रा के साथ-साथ अपनी खुद की निजी अन्वेषण के लिए सही प्रस्थान बिंदु बनाती है। यह भी यह कहते हुए जोड़ता है कि यह न केवल सीखने के लिए बल्कि मज़ेदार जगह है बल्कि अपने कोर्स ऑफ़र से संपर्क विशेष ऑफर प्रदान करता है

No comments:

Post a Comment