Sunday 17 December 2017

Etiqa maybank2u विदेशी मुद्रा


मयबैंक लाबुआन अंतर्राष्ट्रीय बैंकिंग सेवाएं जिसमें विदेशी मुद्रा जमा और ऋण, व्यापार वित्तपोषण, खजाना सेवाएं और इस्लामी बैंकिंग समाधान शामिल हैं। 5 दिसंबर 1 99 0 को लैबान कम्पनियां (संशोधन) अधिनियम 2018 के अंतर्गत मेबाबैंक इंटरनेशनल (एल) लिमिटेड (एमआईएल) को संघीय क्षेत्रीय लाबुआन, मलेशिया में शामिल किया गया था और लाबुआन फाइनेंशियल सर्विसेज और सिक्योरिटीज एक्ट 2018 के अंतर्गत लाबुआन बैंक के रूप में लाइसेंस शामिल था। मयबैंक की सबसे बड़ी वित्तीय संस्था, मेबैंक की सहायक सहायक कंपनी, मेबाक इंटरनेशनल की देनदारियों और दायित्वों की मूल कंपनी द्वारा पूरी तरह से गारंटी दी जाती है। लाबियन फाइनेंशियल सर्विसेज और सिक्योरिटीज एक्ट 2018 के तहत प्रदान किए गए अनुसार व्यापारिक मामलों और लेनदेन के प्रत्येक ग्राहक की कड़ाई से गोपनीयता और गोपनीयता के तहत आपरेटिंग, एमआईएल निम्नलिखित अंतरराष्ट्रीय बैंकिंग सेवाओं की पेशकश करती है: पारंपरिक जमा विदेशी मुद्रा जमा समय जमा - रातोंरात तक 6 महीने तक पारंपरिक ऋण वित्तपोषण द्विपक्षीय ndash टर्म लोन, शॉर्ट टर्म, रिवॉल्विंग क्रेडिट सिंडिकेट बैंकिंग सुविधाएं क्लब डील्स परम्परागत ट्रेड सुविधाएं क्रेडिट का पत्र, ट्रस्ट प्राप्ति क्रेडिट के अतिरिक्त पत्र, बैंक गारंटी परंपरागत ट्रेजरी डीलिंग विदेशी मुद्रा स्थान और आगे ब्याज दर स्वैप और क्रॉस-मुद्रा विनिमय इस्लामिक डिपॉजिट डिमांड कॉल अकाउंट मुदराबाह शॉर्ट टर्म इनवेस्टमेंट अकाउंट, शरिया प्रिंसिपल्स पर आधारित मुनाफा शेयरिंग इस्लामी फाइनेंसिंग मुरबाहा फाइनेंसिंग - परिसंपत्ति अधिग्रहण और विस्तार के लिए Ijarah फाइनेंसिंग - इस्लामिक लीजिंग इस्लामिक ट्रेजरी डीलिंग्स विदेशी मुद्रा स्पॉट बैंकिंग मेबैंक इंटरनेशनल (एल) लिमिटेड इंश्योरेंस ईटीका लाइफ इंटरनेशनल नल (एल) लिमिटेड ईटीका ऑफशोर इंश्योरेंस (एल) लिमिटेड एसेट मैनेजमेंट ट्रस्टी कस्टडी मेबैंक इंटरनेशनल ट्रस्ट (लाबुआन) बहरद मेबैंक ऑफशोर कॉर्पोरेट सर्विसेज (लाबुआन) एसडीएन भाई मेबैंक इंटरनेशनल ट्रस्ट (लाबुआन) लिमिटेड मेबैंक इंटरनेशनल (एल) लिमिटेड लेवल 16 (बी), मुख्य कार्यालय टॉवर फाइनेंशियल पार्क कॉम्प्लेक्स, जालान मेर्डेका 87000 संघीय क्षेत्रीय लाबुआन मलेशिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी: खैरुद्दीन अब्दुल रहमान ईमेल खैरयूडिन। अरमेनबैंक कॉल 60 87 414 406 (जी), 60 87 414566, 422 058, 422059 फैक्स 60 87 414 806 Maybank LabuanFebruary 20, 2018 मलेशियन बीमा बाजार की स्थिति अन्य सभी से ऊपर की तरफ है, क्योंकि स्थानीय खिलाड़ी अपनी मूल दक्षताओं में सुधार करने लगते हैं और विदेशों में बढ़ती रुचि से प्रतिस्पर्धा करते हैं। अंतर्राष्ट्रीय नामों के प्रवाह ने उत्पादकता को बढ़ावा देने की आवश्यकता को बढ़ाया है, क्योंकि बीमा कारोबार में जो लोग बाजार में नकद मांगते हैं। यहां के अवसरों को अपने खुद के चुनौतियों का सामना नहीं करना पड़ता है, तथापि, और बीमा क्षेत्र में रहने वाले लोगों को नए नियामक आवश्यकताओं के अनुकूल होने के लिए दर्द होना चाहिए और तीव्र गति से जिस पर क्षेत्र विकसित हो रहा है, उसके साथ तालमेल रखना चाहिए। ग्राहक के प्रति प्रतिबद्धता के बिना और प्रतिद्वंद्वी बीमा कंपनियों के समाधानों को अलग करने के लिए, प्रदाताओं को मलेशियाई बाजार में सबसे अधिक अवसर बनाने के लिए संघर्ष करना होगा। हम इटिटा बीमा के सीईओ ज़हरुद्दीन दाउद से बात की। अपनी कंपनियों के बारे में बाजार में जगह है नियमों और शर्तों में छोटे प्रिंट हमेशा अच्छी तरह से समझ में नहीं आ रहा है और कई समस्याओं का कारण बन सकता है मलेशियाई बीमा बाजार किस तरह दिखता है और ईटिका इसके अंदर क्या बैठता है 2018 के लिए बीमा बाजार घरेलू मांग के कारण पूरे साल स्थिर रहेगा , बेहतर जोखिम प्रबंधन और नए या उन्नत अभिनव उत्पादों का परिचय। उद्योग में ठोस पांव स्थापित करने के लिए बीमा कंपनियों को कई वितरण विकल्पों का उपयोग करने और वैकल्पिक चैनल विकसित करने की उम्मीद है, जबकि उनकी एजेंसी बल को मजबूत करना है। सच मल्टी-चैनल वितरक के रूप में, इटिटा में एक मजबूत एजेंसी बल है, जिसमें 14,000 एजेंट्स, 30 से अधिक इटिटा शाखाएं, 400 मेबैंक शाखाएं, एटीएम और तीसरे पक्ष के बैंक शामिल हैं और ग्राहकों के लिए पूर्ण पहुंच और कुल सुविधा प्रदान की जाती है। फर्म इंटरनेट के माध्यम से प्रत्यक्ष बिक्री के लिए अग्रणी कंपनियों में से एक है, इसके साथ ही मोटोरटेकाफुल और मेबैंक 2 यू दोनों में फैले ऑनलाइन प्रसाद आप मलेशियन इंश्योरेंस मार्केट में स्थापित हैं, लेकिन क्या आप कहीं और विस्तार करने की महत्वाकांक्षाएं हैं इस समय, हम उच्च विकास क्षमता वाले देशों में पहुंचने के अवसर तलाश रहे हैं जहां मेबैंक मौजूद है। हमारा लक्ष्य मुख्य रूप से आसियान क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करना और मेबैंक ग्रुप की आकांक्षाओं का समर्थन करना है। Maybanks एक प्रमुख क्षेत्रीय खिलाड़ी होने की आकांक्षाओं के समर्थन के अलावा व्यापार का विस्तार करने के लिए आपके पास क्या विकास की योजना है, विस्तार भी दो मुख्य चालकों पर लाभ उठाने, उच्च विकास बाजारों में एक महत्वपूर्ण उपस्थिति विकसित करने के लिए आकर्षक अवसरों के साथ इटिका प्रदान करेगा: Maybanks विदेशी परिचालन और बैंकिश्येंस में ईटीकस विशेषज्ञता आपके विक्रय प्रस्ताव के बारे में क्या विशिष्ट है? हम अपने ग्राहकों को हमारी नीतियों पर रखते हैं, और हमारे स्थिरता के लिए लोगों के बारे में देखभाल करना महत्वपूर्ण है। ऐसा करने से, सीमाओं को तोड़ना और उद्योग के चेहरे को बदलने का लक्ष्य है, जिससे उत्पाद और सेवाओं की पेशकश करके हर किसी के लिए खुशहाल रूप से समृद्ध हो गया है जो रचनात्मक रूप से व्यक्तिगत विशेषताओं का जवाब दे रहा है और अभी तक समझने में आसान है। हम अपने सहयोगियों और ग्राहकों के साथ मिलकर इंश्योरेंस इंश्योरेंस के लिए काम करते हैं, जो कि एशिया भर में मानवीय वित्तीय सेवाओं के लिए मायबंक्स की महत्वाकांक्षा के अनुरूप है। हमारे जुनून की ताकत, विशेषज्ञता और देश की शीर्ष वित्तीय संस्थान की रॉक ठोस आधार द्वारा समर्थित है, और व्यावसायिकता, सहानुभूति, साहस और हमारे लोगों की अखंडता से प्रेरित है। मयबैंक और इटिआका दो रोमांचक संगठन हैं: मलेशिया में पैदा हुए और उग चुके समूह ने एक नया कारोबारी माहौल बनने के लिए बड़े पैमाने पर परिवर्तन शुरू किया, जो कि एक नए प्रतिस्पर्धी माहौल का सामना करने में सक्षम था। एटिका में, हम गुणवत्ता वाले सेवाएं प्रदान करते हैं और हमारे ग्राहकों के लिए अतिरिक्त मील जाते हैं। उदाहरण के लिए, हमारे मोटर बीमा, पर्सनल दुर्घटना और होम इंश्योरेंस के लिए, यह सिर्फ एक फोन कॉल है, जो एमआईआर 2,000 (596) से नीचे दावों के लिए कवरेज प्राप्त करता है, और हम मेडिकल ऑफिसर को भी उनकी मेडिकल चेक-अप के लिए भेजते हैं वे जीवन बीमा के लिए साइन अप करते हैं 2018 के लिए आपकी प्रतिधारण दर 60.3 प्रतिशत थी इस प्रभावशाली संख्या में सुधार करने के लिए आप क्या कदम उठा रहे हैं, ड्रॉप डाउन को कम करने के लिए, हम ग्राहकों को याद दिलाने के लिए पत्र, ईमेल और एसएमएस के माध्यम से अपनी नीतियों को नवीनीकृत करते हैं। समय-समय पर, हमारे ग्राहक देखभाल कार्यकर्ता भी हमारे ग्राहकों को सौजन्य से कॉल करेंगे, मुख्य रूप से उन्हें अपनी नीति कवरेज और ईटीका के साथ अपनी नीतियां नवीनीकृत करने के लाभों को पुन: शिक्षित करने के लिए। क्या आपने ग्राहक प्रतिक्रिया के परिणामस्वरूप अपने विक्रय प्रस्तुति और व्यवसाय प्रथाओं को विकसित किया है हमने खुद को उद्योग में एक बेंचमार्क सेट किया है और हमारा दृष्टिकोण चीजों को बदलना है। यह निर्णय कुछ साल पहले एटिका द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण से उत्पन्न होता है, जिसमें पाया गया कि मलेशियाई को बीमा की गहरी धारणा थी। सर्वेक्षण में पता चला है कि बीमा कंपनियों को प्रीमियम पर ध्यान देने के लिए ग्राहकों की कमी के रूप में देखा गया था, लेकिन दावों का भुगतान करने के लिए अनिच्छुक और बीच में मुनाफा कमा रहा था। उन्हें अक्षम प्रशासनिक सेवाओं के लिए एक प्रतिष्ठा भी थी, जैसे लंबी प्रतीक्षा लाइनें, धीमी नीति वितरण और अनुत्तरित फोन कॉल अधिक, छोटे नियमों और शर्तों में प्रिंट हमेशा कितनी अच्छी तरह समझ में नहीं आ रहा है और कई समस्याएं पैदा कर सकती हैं। इन मुद्दों के जवाब में, हम स्वचालित आवाज प्रतिक्रिया के साथ समाप्त हो गए हैं, और हमारी पंजीकरण प्रणाली एक नाम से ग्राहक पहचानती है, न कि केवल संख्या से। हम भी सोशल मीडिया के माध्यम से हमारे ग्राहक अनुभव को मानवीय बनाना चाहते हैं, जहां ग्राहक पूछताछ कर सकते हैं एटिका में, हम मानते हैं कि हम अलग-अलग काम कर सकते हैं, और हमारा लक्ष्य स्पष्ट और पारदर्शी दोनों के द्वारा हमारे ग्राहकों के लिए प्रक्रिया को आसान बनाना है। हम अपने ग्राहकों के साथ हाथ में काम करते हैं और उन्हें बीमा के लिए केवल संपत्ति या वस्तुओं के रूप में नहीं देखते हैं। हम दृढ़ विश्वास करते हैं कि हमारा मुख्य योग्यता लोगों को अपनी संपत्ति की रक्षा करने, उनकी जीवन शैली बनाए रखने और बेहतर भविष्य बनाने के लिए सहायता करने में है। क्या अधिक है, हम सब कुछ करते हैं, हम चीजों को यथासंभव सरल रखते हैं और हमेशा हमारे वादों को पूरा करते हैं, मुझे हमेशा यह देखने में खुशी होती है कि हमारे कर्मचारी ईटीका मार्ग से व्यापार कर एक अंतर करते हैं। 2018 में वापस देखिए, 2018 में इटिका के लिए सबसे बड़ी उपलब्धियों में से कुछ क्या थे, एटिवा को फिच रेटिंग्स द्वारा बीमाकर्ता की वित्तीय ताकत के लिए ए दर्जा दिया गया था, जो घरेलू जीवन और सामान्य बीमा बाज़ार में इतिकास मजबूत व्यवसाय प्रोफ़ाइल को दर्शाता है, व्यापक वितरण क्षमता, लगातार संचालन प्रदर्शन, ध्वनि हामीदारी गुणवत्ता और विवेकपूर्ण निवेश दृष्टिकोण रेटिंग भी एटीकस ठोस पूंजी स्थिति और मजबूत शेयरधारक समर्थन को स्वीकार करता है। फिच की स्वीकृति एटीका के लगातार प्रदर्शन को दर्शाती है, जो ध्वनि हामीदारी और एक विवेकपूर्ण निवेश दृष्टिकोण से समर्थित है। यद्यपि अधिक प्रभावशाली यह तथ्य है कि ईटीका ब्रांड केवल नवंबर 2007 के बाद से ही बाजार में रहा है। रेटिंग भी विशेष रूप से हमारे कॉरपोरेट क्लाइंटों के साथ, एटिका में ग्राहक विश्वास को सुदृढ़ करेगा, और इस सेगमेंट में ईटीकस प्रतिस्पर्धी स्थिति को और मजबूत करेगा, और राष्ट्रीय स्थलों और इमारतों से लेकर हवाई जहाज तक पहुंचने वाले बड़े जोखिम और तेलुगू मेरा मानना ​​है कि बड़ी कंपनियों के जोखिम के साथ कई कंपनियां हैं, जो ए रेटिंग के साथ किसी कंपनी से निपटना पसंद करती हैं, यह देखते हुए कि यह कंपनी की स्थिरता, कंपनी को जोखिम को कवर करने की क्षमता और हमारी क्षमता को दर्शाता है हमारे ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम पुनर्बीमा कवर प्रदान करें मेबैंक ग्रुप के सदस्य होने के कारण भी हमें काफी लाभ हुआ है, क्योंकि हम अपने जोखिम समाधानों को बेहतर ढंग से पेश करने के लिए मेबैंक कॉरपोरेट क्लाइंट बेस का लाभ उठा सकते हैं। फिच द्वारा ए रेटिंग भी खुदरा बाजार में हमारी छवि को मजबूत करेगा और हमारे एजेंटों में विश्वास को बढ़ावा देगा। यह उन समय में एक अतिरिक्त लाभ होगा, जहां अधिक से अधिक विदेशी बीमा समूह मलेशिया में अपनी उपस्थिति की समीक्षा कर रहे हैं, घर में आर्थिक अनिश्चितता की वजह से। हालांकि, इक्टैक एक मंगेतर नेता है, जो ठोस शेयरधारकों द्वारा समर्थित है और हम अपने व्यवसायों के विकास के लिए हमारे एजेंटों के लिए एक सुरक्षित स्वर्ग हैं। हमारे साथ नए साल के साथ 2018 में ईटीका और बीमा उद्योग के लिए भविष्य की क्या भूमिका है। 2018 में बीमा उद्योग में नए नियमों के लागू होने और जोखिम आधारित पूंजी (आरबीसी) शासन द्वारा takaful के लिए विभिन्न परिवर्तनों का सामना करना होगा। वित्तीय सेवा अधिनियम 2018 (एफएसए) और इस्लामी फाइनेंशियल सर्विसेज एक्ट (आईएफएसए) 2018 के कार्यान्वयन में समग्र बीमा कंपनियों को देखा जाएगा और टैक्युलर ऑपरेटरों ने उनके समग्र लाइसेंस को त्याग दिया है, इसलिए जीवन-परिवार और सामान्य व्यवसायों को अलग-अलग इकाइयों में विभाजित करना, क्योंकि ऑपरेटर को पांच साल आवश्यकताओं के अनुरूप समग्र बीमा कंपनियों के लिए जीवन और सामान्य व्यवसायों के लिए अलग-अलग लाइसेंसों में अपने कार्यों को अलग करने की आवश्यकता बाजार सिकुड़न के दूसरे दौर की ओर ले सकती है। कम्पोजिट बीमाकर्ता अपने बीमा कार्यों के कुछ हिस्सों का निपटान करने की संभावना रखते हैं यदि अतिरिक्त पूंजी की लागत बोझ बन जाती है, तो विनियामक अनुपालन लागत के परिणामस्वरूप उत्पन्न होने वाली वापसी से अधिक खर्च हो सकता है। आगे बढ़ते हुए, इटिटा बीमा उद्योग में नियामक परिवर्तन और नए विकास का सामना करने के लिए तैयार है। पोस्ट नेविगेशन ओईसीडीएस कर क्रिया योजना पर पिछला लेख पीडब्ल्यूसी स्वीडन

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