Tuesday 5 December 2017

बोरिस schlossberg विदेशी मुद्रा


9 फरवरी, 2017 डॉलर पॉप्स बुल्स गंध टैक्स कट, अबेट्रम्प मीटिंग अगली डेली एफएक्स मार्केट राउंडअप 02.0 9 .7 राष्ट्रपति ट्राइप के लिए धन्यवाद अगले 2 से 3 सप्ताह में करों पर अभूतपूर्व कुछ घोषित करने का वादा करता है, यूएस स्टॉक्स और बॉन्ड के साथ अमेरिकी डॉलर पैदावार बढ़ गई पिछले कुछ दिनों से, विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने एक उत्प्रेरक के लिए इंतजार कर रहे हैं जो कि USDJPY को अपने तंग 111.60-112.50 के व्यापारिक सीमा से बाहर ले जाने के लिए इंतजार कर रहे हैं और ट्रंप टिप्पणियां बैल के लिए एक उपहार थीं। ये बहुत ही वादे थे जो चुनाव के बाद डॉलर के मुकाबले तेजी से बढ़ रहे थे इसलिए कोई आश्चर्य नहीं कि निवेशक उनकी संभावनाओं के बारे में उत्साहित थे। क्या यह यू.एस. डॉलर में गहरी सुधार का जोखिम हटाता है, लेकिन यह वें से एक स्वागत व्याकुलता है। 9 फरवरी, 2017 - डॉलर पोप्स के रूप में बुल्स गंध टैक्स कट, अबेट्रम्प मीटिंग अगली डेली एफएक्स मार्केट राउंडअप 02.0 9 .7 राष्ट्रपति ट्राँड्स के लिए धन्यवाद अगले 2 से 3 सप्ताह में करों पर अभूतपूर्व कुछ घोषित करने का वादा करता है, अमेरिकी शेयरों के साथ अमेरिकी डॉलर बांड की पैदावार बढ़ गई पिछले कुछ दिनों से, च। 9 फरवरी, 2017 - डॉलर पोप्स के रूप में बुल्स गंध टैक्स कट, अबेट्रम्प मीटिंग अगली डेली एफएक्स मार्केट राउंडअप 02.0 9 .7 राष्ट्रपति ट्राँड्स के लिए धन्यवाद अगले 2 से 3 सप्ताह में करों पर अभूतपूर्व कुछ घोषित करने का वादा करता है, अमेरिकी शेयरों के साथ अमेरिकी डॉलर बांड की पैदावार बढ़ गई पिछले कुछ दिनों से, च। 9 फरवरी, 2017 - डॉलर पोप्स के रूप में बुल्स गंध टैक्स कट, अबेट्रम्प मीटिंग अगली डेली एफएक्स मार्केट राउंडअप 02.0 9 .7 राष्ट्रपति ट्राँड्स के लिए धन्यवाद अगले 2 से 3 सप्ताह में करों पर अभूतपूर्व कुछ घोषित करने का वादा करता है, अमेरिकी शेयरों के साथ अमेरिकी डॉलर बांड की पैदावार बढ़ गई पिछले कुछ दिनों से, च। साप्ताहिक शिक्षा केंद्र दिसंबर 24, 2018 - ब्रिटिश पाउंड और 2018 के लिए परिभाषित मुद्दे कैथी लियन द्वारा, बीके एसेट मैनेजमेंट 2018 के लिए प्रबंध निदेशक एक वर्ष में ब्रिटिश पौंड के लिए एक परिभाषित वर्ष होगा, जब राजनीति अर्थशास्त्र को कम कर देगी। यह देखते हुए कि स्टर्लिंग ने अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 7 महीने की चढ़ाव के करीब वर्ष समाप्त किया था, इसलिए। बीकॉर्फ़र एडवाइज़र, बीके ट्रैडरएफएक्स (बोरिस श्लॉस्बर्ग और कैथी लियन) समीक्षा कैथी और बोरिस ने कई किताबें लिखी हैं और टीवी और सेमिनारों पर लोकप्रिय हैं उनके वास्तविक व्यापार कौशल काफी भोली है। 1. वे अपने असली व्यापार के परिणाम ऑनलाइन प्रकाशित don039t। यह पहले से ही गड़बड़ है मेटाट्रेडर और कुछ ऑटो ट्रेडिंग वेबसाइटों के उपयोगकर्ता के रूप में, हम जानते हैं कि परीक्षा के लिए खड़े होने के लिए ऑनलाइन ट्रेडिंग परिणाम प्रकाशित करना बहुत आसान है 2. सब्सक्राइबर को चेतावनी ईमेल प्राप्त होगा। ईमेल बस प्रवेश मूल्य है, लाभ लेना और खोना बंद करो कोई कारण नहीं और कोई शिक्षा नहीं 3. संकेत ज्यादा बेहतर नहीं है कभी-कभी जीतें, कभी-कभी हारना उनका औसत लाभ 5 pips से कम है (मैं विश्वास नहीं कर सकता था), औसत हानि 10 से अधिक 30 पिप्स कुछ हारने से कई छोटे जीत हासिल की जाएंगी। परिचित लगता है 4. कैथी कई वित्तीय समाचार पोस्ट करेंगे जैसे कि वह विशेषज्ञ है। हकीकत में, मूल्य कार्रवाई नहीं करता है वित्तीय समाचार के साथ सिंक में जाना और उसे पता नहीं है 5. उनके लाइव व्यापार में गोटोवाइबिनर, उनका चार्ट स्क्रीन साफ ​​है वे किसी भी सूचक बोरिस को किसी भी तरह कीमत के बाद पीछा किया और ऑर्डर के बाद का पीछा करते हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि उसके व्यापार का परिणाम इतना अस्थिर है। 6. 3, 4, 5 के साथ, अब मैं समझता हूं कि वे क्यों अपना व्यापार परिणाम ऑनलाइन प्रकाशित कर सकते हैं। मुझे लगता है कि यह किसी और के समान है, आप कुछ जीतते हैं, आप कुछ खो देते हैं। मैं उनके साथ पहले महीने था और उनके द्वारा दिए गए अधिकांश संकेत गलत तरीके से चले गए, लेकिन मैंने जो कुछ भी देख रहा था उसके साथ उनके संकेतों की पुष्टि की। मैं अब भी अपने 45 खाते खो चुका हूं। मैं उन्हें इस पर नहीं डालूंगा, क्योंकि मैं एक और सेवा में शामिल हो गया और देखा कि वे बेहतर नहीं थे। मुझे लगता है कि यदि आपके पास कुछ नुकसान उठाने के लिए काफी बड़ा खाता है, तो लंबे समय में आप आगे निकलेंगे। 1 साल की वार्षिक सेवा के बाद, मैंने उन्हें लिखा कि मैं इसे नवीनीकृत नहीं करना चाहता। उन्होंने ध्यान नहीं दिया और मुझे 1 और साल के लिए तिमाही आधार पर भुगतान के साथ सदस्यता लिया, बस मेरी शिकायत के बाद उन्होंने इसे रद्द कर दिया। एक निष्पक्ष कंपनी का संचालन नहीं सावधान विक्टोरिया, ईसा पूर्व, कनाडा उनके साथ व्यापार के पहले महीने के भीतर मेरे पूरे खाते का सफाया हुआ था। सभी ट्रेडों बेहद सट्टा हैं आपके पास समान बाधाएं हैं, जैसे कि आप बेतरतीब ढंग से खरीदें या बेचें क्लिक करें। मुझे लगा जैसे हर व्यापार जुए के समान अच्छा था। मैं भी कैसीनो के लिए चले गए हो सकता है। डीन एच एंडरसन मैंने लगभग 1.5 वर्षों के लिए बीकेटी के साथ कारोबार किया है, और उनके संकेतों के साथ सफलता मिली है। पिछले दो महीनों में असाधारण रहा है, जो पिछले दस या इससे भी ज्यादा समय के कारोबार को खत्म कर रहा है। मैं विश्वसनीय होने के लिए सेवा, ग्राहकों को उनके संचार में शीघ्रता, और विदेशी मुद्रा व्यापार की तकनीकों और दृष्टिकोणों को समझाते हुए बहुत मददगार हूं। चूंकि हमेशा एक नकारात्मक पहलू है, मुझे यह कहते हैं कि मुझे लगता है कि बीकेटी एक धीमी आर्थिक माहौल में एक मंदी की तुलना में कहीं अधिक सफल है। बीकेटी शायद ही कम बेचने का संकेत करता है, लेकिन ज्यादातर समय खरीदता है। जब आर्थिक समाचार अच्छा है, बीकेटी अच्छी तरह से करता है जब आर्थिक समाचार खराब है, मुझे लगता है कि बीकेटी लघु बेचने के अवसरों के लिए उत्तरदायी नहीं है। यह कहने के बाद, आईएम ने मेरी सदस्यता नवीनीकृत कर ली है आईके ने बीकेटी के साथ मुनाफा कमाया, और एक बार साझीदार एक जीतने वाले व्यापार में हैं, बीकेटी आम तौर पर व्यापार को अच्छी तरह से प्रबंधित करता है - यह हर अंतिम पीआईपी के लिए दूध देने वाला था। देखो, हालांकि, जब बाजार मंदी बदल जाता है। बीकेटी लंबे ट्रेडों के साथ रहना पड़ता है, भले ही बाजार में शॉर्टिंग की बात हो, और अगर उनके दृष्टिकोण में कमजोरी होती है, तो यह आशावादी है जब बाजार निराशावाद की मांग करता है। हाय कैथी, बोरिस और BKForexAdvisor टीम। मैं आपको एक उत्कृष्ट सेवा के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता था। एक नया व्यापारी के रूप में, आपके पास विश्वस्तरीय मानकों के लिए अपने व्यापारिक प्रयासों को एकमात्र तेजी से बढ़ा दिया है। आपके लेख, व्यापार सत्र और सदस्य समुदाय अनुभाग मेरे लिए अनुभव की एक लाइब्रेरी है जो कि तलाश और समझने के लिए है मैं आपको अपने निजी मित्रों पर विचार करता हूँ सादर, हर्बर्ट मैं बीके के साथ रहा हूं 127 के 17 ट्रेडों के लिए अब वे परिणाम (10 पहुंचने) के लिए पोस्टिंग कर रहे हैं यहां आंकड़े दिए गए हैं: विजेता: 93 हारने वाले: 34 जीत पेवर: 73.2 औसत विजेता: 62.16 पिप्स औसत हारने वाला: 112.47 पिप्स औसत प्रति व्यापार: 15.41 पिप्स प्रत्येक सप्ताह वे आर्थिक घटनाओं का एक कैलेंडर भेजते हैं। इसके बाद घटनाओं को अपनी परंपरागतता की ताकत पर स्थान दिया गया है। हर हफ्ते, बोरिस और कैथी तकनीकी या मौलिक संरेखण दोनों के संदर्भ में 1-3 ट्रेडों का चयन कर सकते हैं और ये मानक बीके ट्रेडों हैं। व्यापारियों को ईमेल, वेब साइट, एक चैट रूम और आखिरकार प्रविष्टि, स्टॉप लॉस और लाभ लक्ष्य के रूप में एक पाठ संदेश के माध्यम से सूचित किया जाता है। बीके एक मानक 60 पीपीएस स्टॉप लॉस का उपयोग करता है। पहला लाभ लक्ष्य आमतौर पर 30 पिप्स पर निर्धारित किया जाता है, और उस स्थिति में आधे हिस्से की स्थिति बंद हो जाती है और स्टॉप को भी तोड़ने के लिए ले जाया जाता है, जीतने वाला व्यापार सुनिश्चित करना। प्रभावी रूप से, स्थिति के बाकी हिस्सों पर 20 पिप ट्रेलिंग स्टॉप का उपयोग किया जाता है। मानक बीके ट्रेडों के लिए प्रत्येक सेटअप समझाया जाता है, इसलिए यदि आपको लगता है कि आप जितना सोचते हैं, समय के साथ सीखने का झुकाव है। वे व्यापार प्रविष्टि में बहुत रूढ़िवादी हैं, और मैं हर बार उनकी सलाह पर स्थिति दर्ज करने की सराहना करता हूं। यह सेवा असाधारण अच्छी तरह से चला रही है जानकारी सटीक और समय पर है संकेत 4x निरर्थक हैं, और पूरी तरह से स्पष्ट हैं। और आखिरकार, लेकिन कम से कम, बीके का एक ठोस ट्रैक रिकॉर्ड है। ऐसे अन्य सेवाएं होने जा रही हैं जो ज्यादा रिटर्न चढ़ाते हैं, लेकिन जैसा कि बाजार की यादृच्छिक प्रकृति को समझने वाले किसी को भी पता चलता है, ये संभवतः एक वैश्विक सच्चाई के मुकाबले स्थानीय फिट होने की वजह से हैं (यदि आप इस कथन को समझ नहीं पाते हैं, तो आपको ऊपर उठा जाना चाहिए नास्सीम निकोलस तालेब द्वारा बेतरतीब ढंग से पुस्तक की एक प्रति) बोरिस और कैथी असली सौदा हैं

No comments:

Post a Comment